इस कॉपी में मिलेंगे Apple Watch के सभी फंक्शंस और फीचर्स- Pics में देखें डिजाइन-लुक

DS Fintech
0

इस कॉपी में मिलेंगे Apple Watch के सभी फंक्शंस और फीचर्स- Pics में देखें डिजाइन-लुक

Apple Smartwatch Copy: ये दोनों प्रोडक्ट्स डेली लाइफ के लिए काफी बढ़िया हैं. कंपनी ने इन्हें खास ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया है. साथ ही इनकी कीमत को भी कम रखा गया है. 

Apple Smartwatch Copy: एप्पल ने हाल ही में अपनी दमदार स्मार्टव़ॉच को मार्केट में उतारा है. इन वॉच में कई शानदार फीचर्स हैं, जो इन्हें खरीदने पर मजबूर करते हैं. इनकी कीमत इतनी ज्यादा है कि कुछ लोग पैसा लगाने से कतराते हैं. लेकिन ये टेंशन भी आपकी एक कंपनी ने दूर कर दी है. RAPZ BRAND LLP ने मार्केट में दो धमाकेदार प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर दिया है, इन प्रोडक्ट्स में Active Twist BT Calling Smart Watch और Pods Pro + Limited Edition शामिल हैं. आइए जानते हैं कैसे है ये Apple की वॉच की हूबहू. 

Special Offer: Invest without brokerage fees in Equity Delivery and Direct Mutual Funds. Pay a flat Rs 20 per trade for Intra-day and F&O. Open an instant account with Zerodha and start trading today.


एप्पल वॉच की टू कॉपी है डिजाइन


ये दोनों प्रोडक्ट्स डेली लाइफ के लिए काफी बढ़िया हैं. कंपनी ने इन्हें खास ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया है. साथ ही इनकी कीमत को भी कम रखा गया है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर

Pods Pro + Limited Edition, टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स के साथ ग्राहकों को टच कंट्रोल और एक ऑटो-पेयरिंग फीचर के लिए बीटी 5.3 सपोर्ट दिया गया है.

ऑटो-फंक्शन का सपोर्ट

म्यूजिक लवर्स के लिए ये एक गेम-चेंजर प्रोडक्ट है. इन ईयरबड्स में ऑटो-पेयरिंग फंक्शन का सपोर्ट है. ऐसे में आपको अपने डिवाइस के साथ कनेक्ट करने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ेगी. 

लाइटनिंग चार्जिंग पोर्ट

Apple को टक्कर देने के लिए इसमें तेज और दमदार चार्जिंग के लिए लाइटनिंग चार्जिंग पोर्ट दिया है. इसमें एक बार चार्ज करने पर 16 घंटे का प्लेटाइम मिलता है. ये ईयरबड आपकी म्यूजिक जर्नी को और भी ज्यादा शानदार बनाते हैं.

Rapz Active Twist BT Calling Smartwatch एक्टिव ट्विस्ट, एक दमदार 1.96-इंच TFT कलर फुल लेमिनेशन डिस्प्ले के साथ आती है. ये एक दमदार ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्ट वॉच है जो आपकी फिटनेस का ध्यान तो रखती ही है साथ ही साथ आपको एक ट्रेंडी लुक भी देती है जो यूजर्स को काफी पसंद आएगा. 

इसका स्ट्रैप भी काफी ट्रेंडिंग है और स्वेटप्रूफ है, जिससे आप इसे घंटों तक कैरी कर सकते हैं. इस वॉच में वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP67 रेटिंग है, जिससे की आप पानी में जाएं या फिर बारिश में, उससे ये वॉच खराब नहीं होगी. 

किन फीचर्स से है लैस- जान लें कीमत

इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर और आपके वर्कआउट को ट्रैक करने के लिए एक स्पोर्ट्स मोड शामिल है. ये स्मार्टवॉच 2-पिन मैग्नेटिक चार्जर के साथ आती है. Rapz एक्टिव ट्विस्ट बीटी कॉलिंग स्मार्टवॉच 2,499 रुपये में और पॉड्स प्रो + लिमिटेड संस्करण 1,499 रुपये में लॉन्च किया गया है. 


RECOMMENDED STORIES

Special Offer: Invest without brokerage fees in Equity Delivery and Direct Mutual Funds. Pay a flat Rs 20 per trade for Intra-day and F&O. Open an instant account with Zerodha and start trading today.


Follow DS Trading Tech for the Share Market Update, Stocks News, upcoming IPO, Business Ideas, Financial Knowledge, Mutual Fund, Other Advertising, news and their reviews, also keep following us on TwitterFacebook, and Instagram. For our latest videos, subscribe to our YouTube channel.

  1. By DS Trading Tech

👉Connect With us-

👉E-mail : rjdilipsuthar@gmail.com

👉FACEBOOK : https://www.facebook.com/profile.php?...

👉INSTAGRAM: https://www.instagram.com/Dilipsuthafintech

👉YouTube:    / @dstradingtech  


Click Here


              


EMS IPO Youtube Video Link - https://youtu.be/Ja-0oMsR_9I


Moneycontrol.com















 

Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)